मां बनने के बाद यामी गौतम का पहला पोस्ट: चेहरे पर स्माइल..हाथों में बर्प क्लोथ..कुछ ऐसी हो गई है एक्ट्रेस की रूटीन

Wednesday, Sep 25, 2024-05:32 PM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इस समय मदरहुड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। यामी ने इसी साल मई में पति आदित्य धर संग पहले बच्चे का स्वागत किया। एक्ट्रेस के घर नन्हें शहजादे की किलकागी गूंजी जिसका नाम उन्होंने वेदविद रखा है। वहीं अब बेटे के जन्म के लगभग 5 महीने बाद यामी ने पहली बार मदरहुड जर्नी के बारे में बात की। तस्वीर में सादगी और शांति झलक दिख रही है जो एक नई मां के  खूबसूरत दौर को परिभाषित कर रही थी। 

PunjabKesari

 

तस्वीर में यामी एक लुभावने पहाड़ी स्थान और हरे-भरे पेड़ों के बीच एक कुर्सी पर बैठी हुई दिखाई दे रही थीं। नई मां के चेहरे पर चमक देखने लायक थी। धूप की मजा लेते हुए एक्ट्रेस अपनी मुस्कान बिखेर रही हैं। लुक की बात करें तो यामी फ्लोरल सूट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने गर्म शाॅल लपेट रखा है। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने पोनी की हुई थी। वह अपने हाथों में बर्प क्लॉथ पकड़े हुए दिखाई दीं जिसने प्रकृति की शांति के बीच उनके मातृत्व के सार को पूरी तरह से दर्शाया। इस तस्वीर के साथ यामी ने लिखा-हाल ही में जीवन रंगीन बर्प-क्लॉथ, कुछ धूप और पेड़ों के बारे में हो गया है 🙋🏻‍♀️❤️। फैंस यामी के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

 

बता दें, यामी गौतम ने फिल्म निर्माता आदित्य धर से साल 2021 में शादी की थी और शादी के 3 साल बाद अपने पहले बच्चे यानी बेटे का स्वागत किया है।काम की बात करें तो यामी आखिरी बार फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आईं थीं। 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News