25वीं सालगिरह पर पति श्रीराम नेने ने लुटाया माधुरी दीक्षित पर लुटाया प्यार, कहा-आप मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं

Friday, Oct 18, 2024-10:59 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने साल 1999 में शादी रचाई थी और अब इस कपल को हैप्पी मैरिड लाइफ जीते पूरे 25 साल हो गए है। बीते गुरुवार जोड़े ने अपनी सालगिरह सेलिब्रेट की। इस मौके पर श्रीराम नेने ने खास पोस्ट शेयर कर अपनी वाइफ पर प्यार लुटाया है। अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

 अपनी 25वीं सालगिरह पर श्रीराम नेने ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यार भरा वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में वो माधुरी के सामने शादी का प्रपोजल रखते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने माधुरी को अपनी ‘इटरनल स्वीटहार्ट’ बताया और कैप्शन में लिखा- "जैसा कि किसी व्यक्ति ने कहा है कि दो दिल जो एक साथ धड़कते हैं। मेरी हमसफर और स्वीटहार्ट को 25वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। आप मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं, जिसके पास दयालु आत्मा और सबसे सुंदर मुस्कान है। हमने अपने जीवन का लगभग आधा हिस्सा एक साथ बिताया है, जो हमारे जीवन के सबसे अच्छे साल रहे हैं। यादें बनाना, बच्चों की परवरिश करना, मौज-मस्ती करना और प्रभाव पैदा करना। आपके साथ अनंत और उससे भी आगे की उम्मीद है।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Dr. Shriram Nene (@drneneofficial)


वहीं, माधुरी दीक्षित ने भी एक खास वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "आपके साथ 25 साल का प्यार, हंसी और अनगिनत यादें। हैप्पी एनिवर्सरी।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

श्रीराम नेने और माधुरी की इस पोस्ट पर फैंस और कई स्टार्स प्रतिक्रिया देते और कपल को एनिवर्सरी पर बधाई देते नजर आए।
 
बता दें, माधुरी दीक्षित और श्रीराम ने 17 अक्टूबर, 1999 को दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक ट्रेडिशनल इवेंट में शादी की थी। शादी के 4 साल बाद माधुरी ने साल 2003 में अपने पहले बेटे अरिन और साल 2005 में दूसरे बेटे रयान को जन्म दिया था।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News